Army

पुंछ में पाकिस्तान की गोली का करारा जवाब दिया सेना ने

वास्तविक नियंत्रण रेखा

जम्मू। पाकिस्तान सेना ने एक बार फिर पुंछ जिले की नियंत्रण रेखा पर बिना किसी उकसावे के गोलीबारी कर संघर्ष विराम का उल्लंघन किया है। यह गोलीबारी तकरीबन तीन घंटे तक चली। भारतीय जवानों ने इस गोलीबारी का मुंहतोड़ जवाब दिया।





एक दिन शांत रहने के बाद ही पाकिस्तान सेना ने शनिवार सुबह जम्मू संभाग के पुंछ जिले की नियंत्रण रेखा पर बिना किसी उकसावे के छोटे तथा स्वचालित हथियारों से भारतीय चौकियों व रिहायशी इलाकों को निशाना बनाया तथा मोर्टार भी दागे। यह गोलीबारी सुबह 11.30 बजे शुरू होकर करीब 2.30 बजे तक चली।

बताते चलें कि गुरुवार रात को पाकिस्तान द्वारा भारी गोलीबारी की गई, जिसमें दो भारतीय सैनिक शहीद व एक घायल हो गया था। इस दौरान भारतीय सुरक्षाबलों ने हमले में शामिल दो आतंकियों को भी मार गिराया था। भारत द्वारा की गई जवाबी कार्रवाई में कई पाकिस्तानी पोस्टों को तबाह किया गया। जिसमें पाकिस्तान सेना का भारी नुकसान हुआ। जिसके बाद सीमा पर शांति स्थापित हो गई। लेकिन शनिवार को पाकिस्तान ने एक बार फिर पुंछ सेक्टर में भारी गोलीबारी कर भारतीय चौकियों व रिहायशी इलाकों को निशाना बनाया है जिसका भारतीय सुरक्षाबलों ने मुंहतोड़ जवाब दिया।

Comments

Most Popular

To Top