Army

पुलवामा: आतंकियों के साथ मुठभेड़ में मेजर सहित सेना के 4 जवान शहीद, मास्टरमाइंड के मारे जाने की खबर

भारतीय सेना

पुलवामा। जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में जैश-ए-मोहम्मद के आतंकवादियों से मुठभेड़ में भारतीय सेना के एक मेजर समेत 4 जवान शहीद हो गए। केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) के 40 जवानों की शहादत के बाद सुरक्षाबल पुलवामा में आतंकियों के खात्मे के लिए जबरदस्त ऑपरेशन छेड़े हुए हैं। मीडिया खबरों के मुताबिक पुलवामा में हुए आतंकी हमले का बदला आज सुरक्षाबलों ने ले लिया है। जिस आतंकी कामरान उर्फ गाजी राशिद ने पुलवामा हमले की साजिश रची थी उसे सैन्यकर्मियों ने मार गिराया है।





मुठभेड़ में शहीद हुए जवान 55 राष्ट्रीय राइफल्स के हैं। शहीद होने वालों में मेजर वीएस ढौंडियाल भी शामिल हैं।

रविवार रात पिंगलान इलाके में कुछ आतंकियों के मौजूद होने की सूचना मिली थी। जिसके बाद सेना, पुलिस और CRPF ने संयुक्त रूप से तलाशी अभियान शुरू किया था। सुरक्षाबलों के अभियान शुरू होते ही आतंकियों ने सैन्यकर्मियों पर गोलीबारी शुरू कर दी। इसके बाद सुरक्षाबलों ने जवाबी कार्रवाई की। गत रात करीब 12:30 बजे से शुरू हुई गोलीबारी सुबह तक रूक-रुककर चलती रही। पुलवामा में लंबे मुठभेड़ के बाद सेना ने दो आतंकियों को मार गिराया है। खबरों के मुताबिक मारे गए आतंकी में कामरान उर्फ गाजी राशिद भी शामिल था जिसने पुलवामा में हुए आतंकी हमले की साजिश रची थी।

आज (सोमवार) सुरक्षाबलों ने यहां एक बिल्डिंग को उड़ा दिया, जिसमें आतंकी छिपे थे। जम्मू-कश्मीर के पूर्व डीजीपी एसपी वैद्य ने ट्वीट कर लिखा कि वह सुरक्षाबलों को बधाई देना चाहते हैं कि उन्होंने पुलवामा आतंकी हमले के मास्टरमाइंड को ढेर कर दिया है।

 

Comments

Most Popular

To Top