Army

LoC पर पाक की आए दिन नाकाम हरकतें, सेना ने और तेज की अपनी पैनी नजर

सीमा पर भारतीय सेना
फाइल फोटो

जम्मू। LoC पर पाकिस्तान लगभग हर रोज ही अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। भारतीय सेना पाकिस्तान की कार्रवाई का मुंहतोड़ जवाब देती है। सेना के उच्च सूत्रों के मुताबिक पाकिस्तान फायरिंग की आड़ में आतंकियों की घुसपैठ कराने की कोशिश करता है।





खुफिया सूत्र बताते हैं कि पाकिस्तानी सेना ने अपनी बैट टीम को भारतीय चौकियों पर अचानक हमला करने का जिम्मेदारी सौंपी है। खास बात यह है कि कि इस टीम में पाकिस्तानी सेना के जवानों के अलावा आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद और लश्कर-ए-तैयबा के कुछ प्रशिक्षित आतंकी भी शामिल हैं।

आए दिन यही टीम LoC पर भारतीय जवानों को निशाना बनाने का प्रयास कर रही है। भारतीय सेना की करारी कार्रवाई से बीते दिनों में पाक के मंसूबे नाकाम हुए हैं।

सैन्य सूत्रों के मुताबिक बीते दिनों केंद्रीय गृह मंत्रालयों ने LoC और सीमा के रास्ते गोलाबारी के आड़ में घुसपैठ की आशंका जताते हुए यहां अफसरों को अलर्ट भेजा था। इसके बाद से ही भारतीय सेना LoC पर और सतर्क होकर पाक की हर गतिविधि पर पैनी नजर रखे हुए हैं। खबर के मुताबिक अफसरों ने सेना को किसी भी संदिग्ध गतिविधि पर मनचाही कार्रवाई करने की छूट भी दी है।

Comments

Most Popular

To Top