Army

पाकिस्तानी सेना को LoC पर मिला करारा जवाब, 3 पाक सैनिक ढेर, कई चौकियां तबाह

भारतीय सेना
फाइल फोटो

पुंछ। मंगलवार को पाक सेना ने एक बार फिर पुंछ में नियंत्रण रेखा पर गोलाबारी तेज कर दी। जिसे देखते हुए भारतीय सेना के जवानों ने भी पाकिस्तान को करारा जवाब दिया। इसमें पाकिस्तानी सेना की 03 चौकियां नेस्तानबूद हो गईं और करीब 03 पाक सैनिकों के भी मारे जाने की खबर है।





मीडिया खबरों के मुताबिक कल दोपहर करीब तीन बजे पाक सेना ने शाहपुर किरनी सेक्टर, बनपत और देगवार सेक्टर में भारत की अग्रिम चौकियों को निशाना बनाने के साथ रिहायशी इलाकों पर मोर्टार के गोले दागने शुरू कर दिए। इन सेक्टरों से भारतीय जवानों ने जवाबी फायरिंग शुरू की तो पाक सेना ने बालाकोट और मेंढर सेक्टर में भी गोलाबारी शुरू कर दी। भारतीय सेना ने पाक को यहां भी मुंहतोड़ जवाब दिया। भारतीय सेना की इस जवाबी कार्रवाई में पाक सेना की 03 चौकियां तबाह तथा लगभग 03 जवान भी मार गिराए गए।

सूत्रों के मुताबिक पाक सेना आतंकवादियों के ग्रुप को भारतीय क्षेत्र में दाखिल करवाने के लिए गोलाबारी कर रही है। पर सीमा पर तैनात सेना के जवान पाकिस्तानी सेना के इस नापाक हरकत को भांप चुकी है।

बीती रात धुंध का फायदा उठाने के मकसद से पाक सेना ने कृष्णा घाटी सेक्टर में सीजफायर का उल्लंघन करते हुए भारतीय सेना की अग्रिम चौकी नागी टेकरी और डाकू पोस्ट पर जमकर गोलाबारी की थी। अलावा इसके इन दोनों चौकियों के नजदीक नाले से आतंकियों ने घुसपैठ की।

Comments

Most Popular

To Top