Army

पाकिस्तानी सेना ने पुंछ, नौशेरा में की गोलाबारी, दागे मोर्टार

नियंत्रण रेखा

श्रीनगर। जम्मू संभाग के पुंछ जिले की नियंत्रण रेखा पर पाकिस्तान सेना ने एक बार फिर गोलीबारी की व मोर्टार दाग संघर्ष विराम का उल्लंघन किया। इसके अलावा नौशेरा में भी सीमा पार से फायरिंग की जा रही है। भारतीय जवानों ने भी इस गोलीबारी का मुंहतोड़ जवाब दिया।





मिली जानकारी के अनुसार बुधवार तड़के ही पाकिस्तान सेना ने पुंछ जिले के भीमबर गली सेक्टर में नियंत्रण रेखा के करीब गोलीबारी कर 82 एमएम के मोर्टार दागे। भारतीय जवानों ने भी पाकिस्तान द्वारा की जा रही गोलीबारी का करारा जवाब दिया। इस गोलीबारी में किसी प्रकार के नुकसान की कोई सूचना नहीं है।

बताते चलें कि पाकिस्तान सेना आतंकियों को भारतीय सीमा में दाखिल करवाने के लिए ही गोलीबारी करती आ रही है मगर सतर्क भारतीय जवानों के आगे हर उसे मुंह की खानी पड़ रही है और वह अपने इरादों में असफल रही है।

  • घाटी में लगातार सात आतंकी हमलों के बाद अलर्ट जारी

घाटी के दक्षिणी कश्मीर में मंगलवार को लगातार हुए सात आतंकी हमलों के बाद अलर्ट जारी कर दिया गया है। सुरक्षाबलों द्वारा दक्षिण कश्मीर के साथ-साथ घाटी के दूसरे हिस्सों के चप्पे-चप्पे पर कड़ी सुरक्षा बरत रहे हैं। मंगलवार को दक्षिण कश्मीर में सिलसिलेवार सात आतंकी हमलों में 13 जवान घायल हो चुके हैं। हमले के दौरान सीआरपीएफ कैंपों और पुलिस स्टेशन को निशाना बनाया गया। इन आतंकी हमलों में सीआरपीएफ के 10 जवानों सहित 13 घायल हुए हैं, जिसमें तीन की हालत गंभीर बनी हुई है।

इन आतंकी हमलों के बाद सुरक्षा एजेंसियों ने घाटी में अलर्ट करते हुए सभी सुरक्षा शिविरों और थानों के अलावा जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर सुरक्षा कड़ी कर दी है। आतंकियों को मार गिराने के लिए कई जगह एक साथ विशेष अभियान छेड़े गए हैं जो कि लगातार जारी हैं।

Comments

Most Popular

To Top