Army

LoC पर पाक ने फिर तोड़ा युद्धविराम, एक जवान शहीद

राइफल मैन करमजीत सिंह

जम्मू। पाकिस्तान ने जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले में नियंत्रण रेखा पर दूसरे दिन भी संघर्ष विराम का उल्लंघन किया जिसमें सेना का एक जवान शहीद हो गया। चार अन्य जवान घायल हो गए। जिनमें 02 की हालत गंभीर है।





अधिकारियों के मुताबिक यह घटना केरी बट्टल सेमावर्ती इलाके में हुई। सुबह करीब 5:30 बजे पाकिस्तानी सेना ने राजौरी जिले के सुंदरबनी सेक्टर में मोर्टार दागे और छोटे हथियारों से गोलीबारी की। भारतीय सेना ने इसका मुंहतोड़ जवाब दिया।

सेना के प्रावक्ता ने बताया कि इस घटना में राइफल मैन करमजीत सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए और बाद में उन्होंने दम तोड़ दिया। 24 वर्षीय राइफलमैन करमजीत सिंह पंजाब के मोगा जिले में धरमकोर्ट तहसील के जेनेर गांव के निवासी थे।

गौरतलब है कि पाकिस्तान अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है और इस वर्ष पाकिस्तानी गोलाबारी में कई जाने चली गईं हैं। 11 जनवरी को सुंदरबनी सेक्टर में सेना का पोर्टार शहीद हो गया था। अगले दिन 12 जनवरी को नौशेरा में सीमा पर IED धमाके में सेना के एक मेजर व एक जवान शहीद गया था। 28 फरवरी को पुंछ में पाक गोलाबारी से एक महिला की मौत हो गई थी जबकि इसी माह 03 मार्च को पाक की गोलाबारी में पुंछ में एक ही परिवार के 03 सदस्यों की मौत हो गई थी।

Comments

Most Popular

To Top