Army

मोबाइल के लिए डांटने पर जवान ने मेजर को मारी गोली

भारतीय-जवान

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर में नियंत्रण रेखा के पास एक सैन्य चौकी में आपसी कहा-सुनी में एक जवान ने मेजर को गोली मार दी। मेजर की मौके पर ही मौत हो गई। सेना इस मामले की जांच कर रही है। बीती रात नायक कथीरेसन जी की मोबाइल को लेकर मेजर शिखर थापा के साथ कहा-सुनी हो गई जिसके बाद नायक कथीरेसन ने मेजर को गोली मार दी।





8वीं राष्ट्रीय राइफल्स के मेजर को मारी गोली 

जम्मू-कश्मीर के सैन्य चौकी में तैनात जांच के दौरान मेजर ने देखा कि एक जवान ड्यूटी के दौरान मोबाइल फोन के साथ लगा हुआ है। उन्होंने जवान को डांटा और उसका मोबाइल फोन लेकर जब्त कर लिया। इस दौरान मोबाइल फोन नीचे गिर गया और क्षतिग्रस्त हो गया। जिसके बाद जवान और मेजर के बीच बहस होने लगी। इससे गुस्साए जवान ने इस वारदात को अंजाम दिया। सूत्रों के मुताबिक, 8वीं राष्ट्रीय राइफल्स के मेजर शिखर थापा नियंत्रण रेखा के पास बुचार पोस्ट पर तैनात थे। पुलिस के मुताबिक मेजर थापा की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

 

उड़ी सेक्टर में हुई घटना

बताया जाता है कि कश्मीर के उड़ी सेक्टर में हुई इस घटना के बाद जैसे ही मेजर आगे बढ़े गुस्साए जवान ने एके-47 से उन पर गोलियां बरसानी शुरू कर दी। मेजर को आनन-फानन में नजदीकी आर्मी अस्पताल ले जाया गया, लेकिन डॉक्टरों ने उनको मृत घोषित कर दिया। सेना पूरे मामले की जांच कर रही है।

Comments

Most Popular

To Top