Army

कश्मीर में ले. जन. देवराज अंबु ने जवानों को प्रेरित किया

लेफ्टिनेंट जनरल देवराज अंबु

श्रीनगर। उत्तरी कमान के जनरल ऑफिसर कमांडिंग-इन-चीफ लेफ्टिनेंट जनरल देवराज अंबु ने आतंकवादी संगठनों पर दबाव बनाए रखने के लिए लगातार खुफिया-आधारित अभियानों की जरूरत पर जोर दिया है। अंबु ने उत्तर और दक्षिण कश्मीर में ग्राउंड पर सैनिकों के साथ बातचीत के दौरान यह बात कही।





सेना के एक प्रवक्ता ने बताया कि लेफ्टिनेंट जनरल देवराज अंबु ने कल उत्तर और दक्षिण कश्मीर में स्थित इकाइयों का दौरा किया। प्रवक्ता ने कहा, “उत्तरी कमान के प्रमुख ने ग्राउंड पर सैनिकों के साथ बातचीत की और आतंकवादी संगठनों पर दबाव बनाए रखने के लिए खुफिया-आधारित आपरेशन अनवरत जारी रखने की आवश्यकता पर ज़ोर दिया।”

लेफ्टिनेंट जनरल अंबु ने कर्तव्य और व्यावसायिकता के उच्च मानकों के प्रति समर्पण के लिए सैनिकों की सराहना करते हुए कहा कि असामाजिक तत्वों के किसी भी नापाक इरादे को रोकने के लिए सतर्क रहें।

लेफ्टिनेंट जनरल अंबु ने सभी सुरक्षा एजेंसियों के बीच तालमेल की जरूरत पर बल दिया ताकि किसी भी नई सुरक्षा चुनौतियों का सामना कर सकें और लोगों के लिए सुरक्षित और शांतिपूर्ण वातावरण बना सकें। इस दौरान उनके साथ चिनार कॉर्प्स के कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल जेएस संधू थे।

Comments

Most Popular

To Top