Army

आतंकी के संदेह में गोलीबारी, राजपूत रेजिमेंट के कैप्टन घायल

भारतीय सेना

कोकराझार। निचले असम के कोकराझार जिलांतर्गत गोसाईगांव के उक्सीरगुड़ी इलाके में आतंकी के संदेह में गुरुवार रात को हुई फायरिंग में एक सैन्य अधिकारी व एक नागरिक गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों को तुरंत कोकराझार जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां से बाद में उन्हें बेहतर चिकित्सा के लिए गुवाहाटी मेडिकल कॉलेज अस्पताल में रेफर कर दिया गया। घायल सैन्य अधिकारी की पहचान राजूपत रेजिमेंट के कैप्टन टी. सिंह के रूप में की गई है। जबकि नागरिक की पहचान रूफन टिग्ला के रूप में की गई है। कोकराझार जिले के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने शुक्रवार को बताया कि मामले की जांच की जा रही है।





सैन्य सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी के अनुसार सेना की एक पेट्रोलिंग पार्टी उक्सीरगुड़ी इलाके से गुजर रही थी, इसी बीच गोली की आवाज सुनी गई, जिसके बाद सेना ने मोर्चा संभालते हुए फायरिंग शुरू कर दी। गोलीबारी में एक नागरिक व एक सैन्य अधिकारी गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हो गए।

उल्लेखनीय है कि नागरिक सेना द्वारा चलाई गई गोली से घायल हुआ है, जबकि सैन्य अधिकारी को किसकी गोली लगी है, इसका पता नहीं चल सका है। इस घटना को लेकर स्थानीय नागरिकों में रोष व्याप्त है। प्राथमिकी जांच में आतंकियों के हमले की कोई पुष्टि नहीं हो पाई है। बावजूद पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

Comments

Most Popular

To Top