Army

J&K: अनंतनाग में सुरक्षाबलों ने ढेर किए हिजबुल के 2 आतंकी

भारतीय जवान
प्रतीकात्मक

अनंतनाग। जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ जारी है। मीडिया खबरों के मुताबिक सुरक्षाबलों ने इलाके में हिजबुल के 02 आतंकियों को ढेर कर दिया। इससे पहले कल राजौरी में नेशनल हाइवे पर सुरक्षाबलों ने IED को निष्क्रिय किया था।





बताया जा रहा है कि अनंतनाग के कोकेरनाग में सुरक्षाबलों को आतंकियों के छिपे होने की पुख्ता जानकारी मिली थी। इसके बाद सुरक्षाबलों ने इलाके की घेराबंदी कर सर्च ऑपरेशन शुरू किया। इसी दरम्यान आतंकियों ने उन पर गोलीबारी शुरू कर दी।

बता दें कि सुरक्षाबलों द्वारा आतंकियों को करारा जवाब दिया जा रहा है। आतंकियों और सुरक्षाकर्मियों के बीच अभी भी मुठभेड़ जारी है। आतंकियों के खिलाफ इस अभियान में जम्मू-कश्मीर पुलिस के अलावा, 19 राष्ट्रीय राइफल्स और केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के जवान संयुक्त रूप से शामिल हैं। इलाके की चारों तरफ से घेराबंदी कर सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है।

गौरतलब है कि इससे पहले जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में करीमाबाद गांव में सुरक्षाबलों द्वारा आज तड़के शुरू किए गए सर्च ऑपरेशन को खत्म कर दिया गया है। गांव से आई खबरों में कहा गया है कि सुरक्षाबलों ने पथराव कर रहे युवकों की टोली के साथ झड़प के बाद तलाशी अभियान बंद कर दिया। फिलहाल इस अभियान में सुरक्षाबलों को कोई आतंकी नहीं मिला।

Comments

Most Popular

To Top