Army

गुरेज सेक्टर में घुसपैठ की कोशिश नाकाम, एक आतंकी ढेर

गुरेज़ में घुसपैठ की कोशिश

श्रीनगर। उत्तरी कश्मीर के गुरेज़ में सेना ने एक बार फिर घुसपैठ की कोशिश नाकाम करते हुए एक आतंकी को ढेर कर दिया है। पिछले कुछ दिनों से लगातार जम्मू कश्मीर की नियंत्रण रेखा पर घुसपैठ जारी है तथा सुरक्षाबल घुसपैठ की इस कोशिश को नाकाम करने में सफल रहे हैं।





शनिवार सुबह बांदीपोरा जिले के गुरेज़ सेक्टर की नियंत्रण रेखा पर सीमापार से घुसपैठ की ताक में बैठे आतंकियों की एक और कोशिश को नाकाम कर दिया है। सेना द्वारा नियंत्रण रेखा पर हलचल देखने पर आतंकियों को ललकारा गया। इसी बीच गोलीबारी शुरू हो गई। इस गोलीबारी में एक आतंकी मारा गया। आतंकी के कब्ज़े से एक एके-47 राइफल भी बरामद हुई है। सेना ने पूरे इलाके की घेराबंदी कर तलाशी अभियान शुरू कर दिया है।

  • आतंकियों की मौजूदगी के मद्देनज़र लाल चौक में गहन तलाशी अभियान

दूसरी तरफ जम्मू कश्मीर की ग्रीष्मकालीन राजधानी श्रीनगर के सबसे व्यस्त बाजार तथा प्रमुख सार्वजनिक स्थल लाल चौक में विशेष अभियान दल (SOG) और केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) द्वारा तलाशी अभियान चलाया गया।

आतंकियों की मौजूदगी की गुप्त जानकारी के आधार पर जम्मू-कश्मीर पुलिस और अर्धसैनिक बलों के जवानों ने एहतियातन पूरे इलाके को घेरकर गहन तलाशी अभियान (CASO) चलाया है। यह तलाशी अभियान लाल चौक और इसके आसपास के इलाकों में किया जा रहा है। तलाशी अभियान के दौरान जवानों द्वारा इलाके की दुकानों व आने-जाने वाले वाहनों की तलाशी ली जा रही है। हालांकि कश्मीर के आईजी मुनीर खान ने CASO के तहत अभियान से इनकार किया है।

Comments

Most Popular

To Top