Army

महिला कर्नल को धमकी देने वाला ISI एजेंट गिरफ्तार

गिरफ्तार

नई दिल्ली। पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई से संबंध रखने वाले एक संदिग्ध एजेंट को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उस पर एक महिला कर्नल को ब्लैकमेल करने का आरोप है। महिला कर्नल की फोटो से छेड़छाड़ कर बनाई गई आपत्तिजनक तस्वीरों को इंटरनेट पर अपलोड करने की धमकी देकर वह सैन्य जानकारी हासिल करने की फिराक में था। द्वाराका थाने में महिला कर्नल ने शिकायत दर्ज कराई थी कि उसकी फोटो से छेड़छाड़ कर उसके व्हाट्सएप नंबर पर आपत्तिजनक फोटो भेजे गए हैं। गिरफ्तार किए गए आरोपी का नाम मोहम्मद परवेज (30) है। उसके तीन साथियों की पुलिस तलाश कर रही है।





गत 13 सिंतबर को किया गिरफ्तार

मंगलवार को पुलिस ने बताया कि मोहम्मद परवेज को गत 13 सितंबर को ही गिरफ्तार कर लिया गया था। पूछताछ में उसने जब पुलिस को बताया कि वह कई बार पाकिस्तान जा चुका है तो उसे स्पेशल सेल को सौंप दिया।

व्हाट्सएप नंबर पर भेजी आपत्तिजनक तस्वीरें

दिल्ली के द्वारका में रह रही महिला कर्नल ने पुलिस में शिकायत दर्ज की कि दो अनजान नंबरों से उसकी आपत्तिजनक तस्वीरें भेजी जा रही हैं। तस्वीर भेजने वाला यह धमकी दे रहा है कि अगर उसने बात नहीं की तो इन तस्वीरों को इंटरनेट पर अपलोड कर दिया जाएगा। पीड़ित महिला ने दोनों नंबर ब्लॉक कर दिए। इसके बाद पीड़ित महिला कर्नल की बेटी के पास आपत्तिजनक तस्वीरें और मैसेज आने शुरू हो गए। भेजने वाले ने धमकी दी कि अगर तुम्हारी मां ने हमसे बात नहीं की तो ये तस्वीरें इंटरनेट पर डाल दी जाएंगी। फोन नंबरों और फेसबुक प्रोफाइल को ट्रैक कर पुलिस ने आरोपी परवेज का गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ और जांच के दौरान जब यह सामने आया कि आरोपी कई बार पाकिस्तान जा चुका है तो संदेह हुआ कि उसका आईएसआई से संबंध है। मामले की गंभीरता को देख पुलिस आयुक्त ने स्पेशल सेल को इसकी जांच सौंप दी। स्पेशल सेल ने आरोपी को 10 दिन के रिमांड पर ले लिया है।

Comments

Most Popular

To Top