Army

पाकिस्तान को भारतीय जवानों ने दिया करारा जवाब, पाक के 3 सैनिक ढेर, कई बंकर तबाह

LoC पर मोर्चा संभाले भारतीय जवान
फाइल फोटो

जम्मू। स्वतंत्रता दिवस के दिन भी पाकिस्तान अपनी हरकतों से बाज नहीं आया। पाक सेना ने पुंछ के कृष्णा घाटी सेक्टर में संघर्ष विराम का उल्लंघन करते हुए भारी गोलीबारी की। जिस पर भारतीय सेना ने भी गोलीबारी का करारा जवाब देते हुए उसके 03 सैनिकों को मार गिराया। पाक सेना के कई बंकर भी बर्बाद कर दिए।





मीडिया खबरों के मुताबिक भारतीय सेना की कार्रवाई में पाकिस्तानी सेना के कई जवानों के घायल हुए हैं। पाक सेना ने गुरुवार शाम तकरीबन 05 बजे कृष्णा घाटी सेक्टर में सेना की अग्रिम चौकियों पर टारगेट कर गोलीबारी शुरू कर दी। पाक आर्मी इस गोलाबारी में आतंकियों को भारतीय क्षेत्र में दाखिल करवाने की कोशिश कर रही थी। पर भारतीय जवानों ने इस प्रयास को पूरी तरह विफल कर दिया और जवाबी कार्रवाई में पाक के तीन सैनिक मार गिराए।

भारतीय सेना ने पाकिस्तानी आर्मी के उस दावे को खारिज कर दिया जिसमें कहा गया है कि सीजफायर के उल्लंघन करते समय 05 भारतीय सैनिक शहीद हो गए। भारतीय सेना ने इन खबरों को निराधार बताया है।

भारतीय सेना की ओर से की गई कार्रवाई में पाक सेना के लांस नायक तैमूर, सिपाही रमजान और नायक तनवीर मारे गए। भारत के इस करारे जवाब के बाद पाकिस्तानी सेना ने गोलाबारी रोक दी।

Comments

Most Popular

To Top