Army

घाटी में मुठभेड़, सुरक्षाबलों ने मार गिराए लश्कर के 2 आतंकी

भारतीय सेना
फाइल फोटो

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में लश्क-ए-तैयबा के 02 आतंकी मारे गए। मुठभेड़ स्थल से हथियार और अन्य साम्रगी बरामद की गई है।





पुलिस के मुताबिक सुरक्षाबलों को दक्षिण कश्मीर के शोपियां के हिंद सीतापुर इलाके में आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी। इलाके की घेराबंदी के बाद जब तलाशी अभियान शुरू किया गया तो आतंकियों ने गोलियां बरसानी शुरू कर दीं। इसके बाद सुरक्षाबलों ने भी जवाबी कार्रवाई की। इस मुठभेड़ में 02 आतंकी मारे गए।

पुलिस प्रवक्ता के मुताबिक मारे गए आतंकियों के शव बरामद कर लिए गए हैं। इनकी शिनाख्त जावेद अहमद भट्ट और आदिल बशीर वानी के रूप में की गई है। भट्ट कुलगाम के रेडवानी का रहने वाला था जबकि वानी कुलगाम के डीएच पोरा के वारीपोरा का रहने वाला था। दोनों आतंक से जुड़े अनेक मामलों में वांछित थे।

खबर के मुताबिक मुठभेड़ स्थल के निकट सुरक्षाबलों और पत्थरबाजों के बीच झड़प हुई। जैसे ही आतंकियों के मारे जाने की खबर फैली युवक सड़कों पर निकल आए और सुरक्षाबलों पर पत्थराव करने लगे। सुरक्षाबलों ने प्रदर्शनकारियों को तितर-बितर करने के लिए आंसू गैस और पैलेट का इस्तेमाल किया

Comments

Most Popular

To Top