Army

गुरमेहर के दादा बोले, पोती ने कुछ गलत नहीं कहा

गुरमेहर-कौर-कंवलजीत-सिंह

नई दिल्ली। रामजस कॉलेज में हुई हिंसा और उस पर शहीद कैप्टन की बेटी लेडी श्रीराम कॉलेज की छात्रा गुरमेहर कौर के सोशल मीडिया पर कैंपेन को लेकर मचा बवाल थमने का नाम नहीं ले रहा है। इस मामले में गुरमेहर कौर के बाबा सरदार कंवलजीत सिंह भी उतर आये हैं। उन्होंने जालंधर से कहा, ‘मैं अपनी पोती के कदम की सराहना करता हूं, मैं उसके साथ हूं। उसने जो भी कहा, कुछ गलत नहीं कहा। लेकिन मैं उसकी सुरक्षा को लेकर चिंतित हूं। हमारी राष्ट्रीयता पर कोई उंगली नहीं उठा सकता। मैं सभी लोगों से अपील करता हूं कि इस मामले को अब खत्म किया जाए।’





एक टीवी चैनल से बातचीत में कंवलजीत ने कहा कि मेरी पोती अभी 21 साल की है। सरकार में बैठे लोग भी उसके स्टैंड को देशद्रोह बता रहे हैं। मुझे अपनी पोती की चिंता नहीं है, ज्यादा से ज्यादा वे उसे मार देंगे। पहले भी मैं अपना बेटा खो चुका हूँ। वह 26 दुश्मनों को मारने के बाद शहीद हुआ था। तब भी भाजपा की सरकार थी और आज भी भाजपा की सरकार है। हमसे बहुत से वादे किए गए लेकिन वे सिर्फ वादे ही रहे।

इससे पहले गुरमेहर कौर मंगलवार को लुधियाना स्थित अपने घर पहुंच गईं। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (एबीवीपी) के खिलाफ कैंपेन शुरू करने वाली गुरमेहर कौर ने लगातार दुष्‍कर्म की धमकियां मिलने और पूरे मामले में विवाद बढ़ने के बाद कल अपने आप को इस कैंपेन से अलग कर लिया था। इसके बाद गुरमेहर बिना किसी से कुछ कहे अपने लुधियाना स्थित घर के लिए रवाना हो गई थी।

Comments

Most Popular

To Top