Army

आईईडी ब्लास्ट में टेरिटोरियल आर्मी के चार जवान घायल

मणिपुर ब्लास्ट

इंफाल। मणिपुर के तेंगनोपाल जिले के लाकचाओ इलाके में सोमवार की तड़के सुबह 05.50 बजे संदिग्ध आतंकियों द्वारा किए गए आईईडी विस्फोट में चार जवान गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों में दो की हालत बेहद गंभीर बताई गई है। विस्फोट की आवाज सुनाई देते ही पूरे इलाके में दहशत व्याप्त हो गई। सूचना मिलते ही पूरे इलाके को सुरक्षा बलों ने घेरकर तलाशी अभियान तेज कर दिया। वहीं सभी घायल जवानों को तुरंत सेना के अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया।





मणिपुर ब्लास्ट

गूगल मैप से ली गई घटनास्थल की लोकेशन

सूत्रों ने बताया कि सेना का एक वाहन 165वीं असम रेजिमेंट के टेरिटोरियल आर्मी की रोड ओपनिंग पार्टी के जवानों को लेकर एशियन हाइवे संख्या एक से लगे लोकचो गांव जा रहा था। घटना वाला क्षेत्र भारत-म्यांमार अंतरराष्ट्रीय सीमा से लगभग 23 किमी दूर स्थित है। यह इलाका मोरेह पुलिस थाने के अंतर्गत आता है।

घायल जवानों की पहचान सिपाही अर्जुन, नायक वारेसो, सूबेदार मिचंद्रा और सिपाही गोविंद के रूप में की गई है। सूत्रों ने बताया है कि सभी घायलों को लेइमाकोंग स्थित सेना की 57 माउंटेन डिवीजन के अस्पताल में हेलीकाप्टर के जरिए भर्ती कराया गया है।

घटनास्थल को सुरक्षा बलों ने घेरकर तलाशी अभियान तेज कर दिया है। हालांकि इस घटना की किसी भी आतंकी संगठन ने अभी तक जिम्मेदारी नहीं ली है। इसके पीछे किसका हाथ है पुलिस भी अभी कुछ भी कहने से इंकार कर दिया है।

Comments

Most Popular

To Top