Army

जश्न-ए-बारामूला की सफलता से सेना और युवा बेहद उत्साहित

जश्न-ए-बारामूला

जम्मू। कश्मीर में शांति और स्थिरता के लिए स्थानीय युवाओं की भागीदारी की जरूरत है और मैं इस बात को देखकर खुश हूं कि युवा साथ दे रहे हैं। यह बात सेना की 15 कोर के जनरल आफिसर कमांडिंग ले. जनरल जेएस संधू ने जश्न-ए-बारामूला कार्यक्रम के दौरान बुधवार को कही।





जश्न-ए-बारामूला

जश्न-ए-बारामूला के दौरान सेना के अफसरों के साथ फिल्म अभिनेत्री दिया मिर्जा और क्रिकेटर अजहरुद्दीन

सेना के कमांडर ने कहा कि जश्न-ए-बारामूला का हिस्सा बनकर मुझे खुशी हो रही है और सबसे सुखद बात यह है कि इसमें बड़ी संख्या में लोग भाग ले रहे हैं। इससे साफ होता है कि लोग शांति और स्थिरता चाहते हैं। इस समय कश्मीर एक संवेदनशील स्थिति से होकर गुजर रहा है। हमें कश्मीर को फिर से सुन्दर और शांत बनाना है और इसमें लोगों का साथ चाहिए।

जश्न-ए-बारामूला

जश्न-ए-बारामूला में अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करते युवा

उन्होंने कहा कि सब खुश रहना चाहते हैं। आतंकी चिंता का विषय हैं और उनके खिलाफ कार्रवाई हो रही है। बर्फ पिघलने से भी आतंकियों को मारने और पकड़ने में काफी सहायता मिल रही है। उन्होंने उम्मीद जताई कि आम आदमी सेना का साथ देगा और हमेशा सुरक्षित रहना चाहेगा। उन्होंने कहा कि दहशतगर्दों के खिलाफ सेना का आपरेशन हमेशा जारी रहेगा।

उल्लेखनीय है कि बारामूला के डिग्री कालेज में सेना ने दो दिवसीय जश्न-ए-बारामूला कार्यक्रम आयोजित किया है जिसमें बालीवुड अभिनेत्री दिया मिर्जा और क्रिकेटर मोहम्मद अजहरूदीन भी शामिल रहे हैं।

Comments

Most Popular

To Top