Army

कश्मीर में सेना के काफिले पर आतंकियों का हमला

श्रीनगर में सेना पर हमला

जम्मू। पाक परस्त आतंकवादियों ने शनिवार को दोपहर बाद शहर के बाहरी क्षेत्र पंथा चौक-बारामुला राजमार्ग पर एसकेआईएमएस बेमिना के निकट अत्याधुनिक हथियारों से सेना के एक कानवाई पर हमला किया जिससे तीन जवान घायल हो गए।





आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि हमले के बाद सेना और सुरक्षा जवानों ने इलाके की घेराबंदी करके आतंकवादियों की धरपकड़ के लिए व्यापक अभियान शुरू कर दिया है। घायल जवान की तत्काल से पहचान नहीं हो पाई है।

प्रत्यक्षदर्शियों ने कहा कि आतंकवादी सड़क के बीच में आ गए और उन्होंने बेमिना बाईपास पर सेना की कानवाई पर हमला किया। सूचनाओं में कहा गया कि सेना की कानवाई पर फायरिंग करने के तुरंत बाद क्षेत्र में अफरा-तफरी का माहौल व्याप्त हो गया और लोग अपनी-अपनी सुरक्षा के लिए भागने लगे।

श्रीनगर में सेना पर हमला

सेना के काफिले पर आतंकवादियों के हमले के बाद सर्च आपरेशन

प्राप्त जानकारी के अनुसार, इस घटना के तुरंत बाद इलाके के युवकों ने सुरक्षा जवानों पर पथराव शुरू कर दिया जिससे क्षेत्र में पत्थरबाजी का सिलसिला शुरू हो गया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, पथराव कर रहे युवकों को तितर-बितर करने के लिए पुलिसकर्मियों ने उन पर आंसू गैस के गोले दागे और पैलेट गनों से फायर किए। इस हमले में किसी जानमाल के नुकसान के बारे में अंतिम सूचना मिलने तक कोई जानकारी नहीं मिली थी।

Comments

Most Popular

To Top