Army

कश्मीर के शोपियां में दोहरे आतंकी हमले के बाद मुठभेड़, ऑपरेशन जारी

शोपियां में मुठभेड़

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ में गोली लगने से 04 स्थानीय नागरिक घायल हो गए। तुर्केवनगाम गांव में हुए मुठभेड़ में घायल एक युवक की पहचान इनायत अहमद के तौर पर हुई है जिसकी स्थिति गंभीर बताई जा रही है। शोपियां के तेरकिवागाम क्षेत्र में भी सैन्यकर्मियों और आतंकियों के बीच एनकाउंटर हुआ।





जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में आतंकियों द्वारा सेना की एक पेट्रोलिंग पार्टी पर हमला किया है। पेट्रोलिंग दस्ते पर हुए आतंकी हमले के बाद सेना ने जवाबी कार्रवाई करते हुए आतंकियों को जिले के तुर्केवनगाम इलाके में घेरा है, जिसके बाद सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच एनकाउंटर होने की खबरें हैं।

एक वेबसाइट ने अपने सूत्रों के हवाले से बताया कि अज्ञात आतंकियों द्वारा बुधवार शाम शोपियां में सेना की एक पेट्रोलिंग दस्ते पर गोलीबारी की है, जिसके बाद सुरक्षाबलों ने जवाबी कार्रवाई करते हुए आतंकियों को इसी इलाके में घेर लिया है।

सेना और SOG का ऑपरेशन

बताया जा रहा है कि घेराबंदी के बीच आतंकियों ने जवानों पर फायरिंग कर भागने की कोशिश की, जिसके बाद सेना की राष्ट्रीय राइफल्स और एसओजी के जवानों ने भी जवाबी फायरिंग की है। आतंकियों के साथ मुठभेड़ को लेकर तुर्केवनगाम के तरफ जाने वाले सभी रास्तों को सील कर दिया गया है, इसके साथ ही इलाके में CRPF, जम्मू-कश्मीर पुलिस और सेना की कई टीमों को सेक्यूरिटी के लिए तैनात कर दिया गया है।

Comments

Most Popular

To Top