Army

पाकिस्तानी गोलीबारी में आठ महीने के मासूम की मौत, लोगों में गुस्सा

पाकिस्तानी गोलीबारी

श्रीनगर। पाकिस्तान की हरकतें थम नहीं रही हैं। वह लगातार संघर्ष विराम का उल्लंघन कर रहा है। पाकिस्तानी सेना पिछले कई दिनों से लगातार फायरिंग कर रही है और रिहायशी इलाकों और नागरिकों को निशाना बना रही है। पाकिस्तानी गोलीबारी में सोमवार को पांच लोगों के घायल होने के बाद मंगलवार को एक 8 महीने का मासूम गोलीबारी की चपेट में आ गया। मासूम की मौत के बाद स्थानीय लोगों में बेहद गुस्सा है।





पाकिस्तानी सेना अरनिया और आरएस पुरा में पिछले दो-तीन दिन से लगातार गोलीबारी कर रही है। रिहायशी इलाकों को निशाना बनाकर की जा रही इस गोलीबारी में नागरिकों के घायल होने का सिलसिला बना हुआ है। स्थिति यह है कि सीमावर्ती गांवों के लोग सुरक्षित ठिकानों की तलाश में गांव छोड़ने का विचार कर रहे हैं। अरनिया में पाकिस्तानी गोलीबारी से एक आठ महीने के मासूम की मौत हो गई। पाकिस्तान की इस कायराना हरकत से लोगों में बेहद गुस्सा है।

पाकिस्तान की तरफ से सिर्फ गोलियां ही नहीं गोले और मोर्टार भी दागे जा रहे हैं। सोमवार को एक मोर्टार अरनिया के थाने में आकर गिरा था जिससे कई पुलिसकर्मी घायल हो गए थे। थाने में खड़े कई वाहनों को इससे नुकसान भी पहुंचा। थोड़े-थोड़े अंतराल के बाद हो रही गोलीबारी के मद्देनजर सीमा सुरक्षा बल और पुलिस ने ग्रामीणों को घर से बाहर न निकलने की हिदायत दे रखी है। अरनिया और आसपास के 5 किलोमीटर इलाके के सभी स्कूलों को सोमवार को बंद करा दिया गया था।

Comments

Most Popular

To Top