DEFENCE

पाकिस्तानी गोलबारी में 4 नागरिकों की मौत, सीमावर्ती गांवों से हजारों ने छोड़ा घर

पाक फायरिंग के बाद पलायन करते लोग

जम्मू। पाकिस्तान की तरफ से गोलीबारी थम नहीं रही है। जम्मू-कश्मीर के अलग-अलग इलाकों में हो रही लगातार गोलीबारी से सीमा के पास के गांवों में दहशत का माहौल है। अलग-अलग गांवों से लगभग 40 हजार लोगों के घर छोड़ने की खबर भी आ रही है। इस बीच सीमापार से गोलीबारी के सिलसिले ने 4 और निर्दोष लोगों की जान ले ली। गोलीबारी में 20 लोगों के घायल होने की खबर भी है।





जम्मू, कठुआ और सांबा जिलों में सीमावर्ती गांवों औऱ सीमा चौकियों को निशाना बनाते हुए पाकिस्तान की तरफ से मोर्टार भी दागे गए। सांबा में गोलीबारी बुधवार को सुबह नौ बजे शुरू हुई जिसमें 2 लोगों की मौत हो गई। छह लोगों के घायल होने की खबर भी है। पाकिस्तानी रेंजरों ने कठुआ जिले में भी रिहायशी इलाकों में गोलाबारी की। खबर है कि हीरानगर सेक्टर से सीमावर्ती गांवों के लोगों को बुलेट प्रूफ वाहनों के जरिए सुरक्षित निकालने का अभियान चलाया गया है।

पाकिस्तान के सैनिक जम्मू के आरएस पुरा, अरनिया, बिश्नाह, रामगढ़ और सांबा सेक्टर में मंगलवार रात से लगातार गोलीबारी कर रहे हैं। आरएस पुरा सेक्टर में एक व्यक्ति की मौत होने की खबर भी है।

सीमा पार से लगातार गोलीबारी से सीमावर्ती गांवों से लोग अपना घरबार छोड़कर या तो अस्थायी शिविरों में शरण लेने को मजबूर हो रहे हैं या फिर रिश्तेदारों और दोस्तों के घर आसरा लेने को विवश हो रहे हैं।

Comments

Most Popular

To Top