Army

4 दिन में 14वां हमला: शोपियां में पुलिस के गश्ती दल पर ग्रेनेड से हमला, एक लड़की की मौत

शोपियां में आतंकी हमला

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर में केंद्र द्वारा सीजफायर का ऐलान जवानों पर भारी पड़ने लगा है। आतंकवादी सीजफायर के ऐलान को दरकिनार करते हुए आए दिन सुरक्षाबलों को निशाना बना रहे हैं। शोपियां में आतंकियों ने पुलिसकर्मियों पर ग्रेनेड से अटैक किया। इस हमले में एक लड़की की मौत हो गई है। जबकि 4-5 लोगों के जख्मी होने की खबर है, जिसमें 03 पुलिसकर्मी भी शामिल हैं।





आतंकियों ने यह हमला शोपियां के मुख्य चौराहे पर किया। उन्होंने यहां बाटपोरा चौक पर पुलिस नाका के दल को निशाना बनाया और उन पर ग्रेनेड से हमला कर दिया। धमाके के बाद घटनास्थल पर फायरिंग भी की गई। जिसके बाद एक लड़की की मौत हो गई।

पिछले चार दिनों के भीतर आतंकियों द्वारा घाटी में यह 14वां हमला है। इससे पहले रविवार को जब मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती श्रीनगर में अपने पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रही थीं, उसी दौरान आतंकियों ने पुलवामा में नेशनल कॉन्फ्रेंस नेता अब्दुल रशीद के घर मौजूद सुरक्षाकर्मियों को निशाना बनाया। इसके बाद त्राल में आतंकियों ने 42 राष्ट्रीय राइफल्स के आर्मी कैंप पर ग्रैनेड से हमला किया। हालांकि इस हमले में कोई जानमाल का नुकसान नहीं हुआ।

ज्ञात हो कि 2 मई को आतंकवादियों ने श्रीनगर में सुरक्षाबलों को निशाना बनाया था। आतंकियों ने बादशाह ब्रिज, फत्तेकदल, बटमालू और मोमिनाबाद में ग्रेनेड से हमला किया था, जिसमें 4 सैन्यकर्मी और 4 नागरिक घायल हो गए थे।

 

Comments

Most Popular

To Top