Air Force

डेढ़ लाख लोगों ने देखी वायुसेना प्रदर्शनी

एयरफोर्स शो

बीकानेर। वायुसेना दिवस समारोहों के अन्तर्ग वायुसेना स्टेशन Nal ने रविवार को आउटरीच कार्यक्रम वायुसेना प्रदर्शनी का आयोजन किया। इस प्रदर्शनी को देखने के लिए लोगों में गजब का उत्साह देखा गया।





एयरफोर्स शो

रविवार को आयोजित इस प्रदर्शनी को नागरिकों, सशस्‍त्र बल कर्मियों, अर्धसैनिक बलों और बीकानेर और उसके आस-पास के विभिन्‍न स्‍कूलों/कॉलेजों के लगभग 12 हजार बच्‍चों सहित लगभग डेढ़ लाख लोगों ने देखा। लोगों ने इसमें गहरी रूचि दिखाई। लोग सूर्यकिरण एरोबेटिक टीम, आकाशगंगा स्‍काई डाइविंग टीम, एयर वारियर ड्रिल टीम (एडब्‍ल्‍यूडीटी) के रोमांचक करतबों और एयर फोर्स बैंड के लाइव संगीत को सुनकर बहुत रोमांचित हुए। कार्यक्रम स्‍थल पर महत्‍वाकांक्षी युवाओं और बच्‍चों को भारतीय वायुसेना को करियर विकल्‍प के रूप में चयन करने के लिए प्रेरित करने हेतु एक प्रचार स्‍टॉल भी स्‍थापित किया गया था।

Indian Air Force, Air Force Station Nal, VAYUSENA PRADARSHANI, Suryakiran Aerobatic Team, Akash Ganga Sky Diving Team, Air Warrior Drill Team, Air Force Band, भारतीय वायुसेना, वायुसेना दिवस समारोह, वायुसेना स्टेशन, वायुसेना प्रदर्शनी, featured

Comments

Most Popular

To Top