Featured

Video: पत्थरबाजों ने CRPF वाहन पर इस तरह बरसाए पत्थर

सेना और प्रदर्शनकारियों के बीच झड़प

श्रीनगर। जम्मू कश्मीर में जहां आतंकवाद सेना के लिए चुनौती बना हुआ है वहीं पत्थरबाज भी सेना के लिए मुसीबत बने हुए हैं। घाटी में पत्थरबाजों ने एक बार फिर सीआरपीएफ के जवानों को जान से मारने की कोशिश की। हालांकि, जवानों ने धैर्य से काम लेते हुए खुद को सुरक्षित कर लिया जिसके चलते पत्थरबाजों की यह साजिश नाकाम हो गई।





दरअसल, जम्मू-कश्मीर के बनियाल में गुरुवार को सीआरपीएफ के वाहनों का काफिला जम्मू के लिए आगे बढ़ रहा था। काफिला जैसे ही बनिहाल मार्किट में घुसा, एक कार बेहद धीमी रफ्तार में काफिले के आगे चलने लगी। ट्विटर पर जारी किए गए एक विडियो में आप देख सकते हैं कि मार्केट में खड़े लोगों द्वारा जवानों पर पत्थर बरसाने का सिलसिला तब तक चलता रहा जब तक सीआरपीएफ का कफिला बनिहाल से नहीं निकल गया।

एक वेबसाइट की खबर के मुताबिक सीआरपीएफ की बस के ड्राइवर ने हॉर्न बजाकर कार चालक को सामने से हटने का इशारा किया, लेकिन कार लगातार धीमी रफ्तार से चलती रही। बस के ड्राइवर ने बाजार में दोनों तरफ कतार में खड़े लोगों को देखा तो उन्हें अंदेशा हो गया कि कुछ गड़बड़ है। ड्राइवर ने जवानों को किसी भी हालत में बस से न उतरने को कहा।

बस ड्राइवर ने मौके से बस को निकालने की कोशिश की जिसमें बस का एक हिस्सा कार को छू गया, जिसके बाद कार में सवार चार पांच लोग बाहर आए और सीआरपीएफ बस ड्राइवर को गालियां देने लगे। उन्होंने बस ड्राइवर पर एक बच्ची को कुचल देने का आरोप लगाया। बाजार में खड़े लोगों ने यह सुनकर पत्थर बरसाने शुरू कर दिए।

Comments

Most Popular

To Top