Featured

VIDEO: भारतीय सेना की सर्जिकल स्ट्राइक जैसी कार्रवाई, दुश्मन का हुआ बड़ा नुकसान

LoC

जम्मू। पाकिस्तान द्वारा एलओसी पर बार-बार सीज फायर उल्लंघन के बाद भारतीय सेना ने एक बार फिर आक्रमक तेवर के साथ पाक के खिलाफ कार्रवाई की। भारतीय सेना ने सर्जिकल स्ट्राइक की शैली में नियंत्रण रेखा से सटे पाकिस्तानी सेना के प्रशासनिक मुख्यालय को तबाह किया। खबर के मुताबिक 23 अक्टूबर को पुंछ जिले से सटी नियंत्रण रेखा के पास यह कार्रवाई हुई। कहा जा रहा है कि भारतीय सेना की इस कार्रवाई में पाक सेना को बड़ा नुकसान हुआ है।





सूत्रों द्वारा मिली शुरुआती जानकारी के मुताबिक पाक की बैट टीम द्वारा 21 अक्टूबर को भारतीय सैनिकों पर एक हमला किया गया था। जिसमें 03 जवान शहीद हो गए थे और एक जवान घायल हो गया था। इस कार्रवाई के बाद नियंत्रण रेखा पर भारी तनाव की स्थिति थी। उसके बाद दोनों देशों के सैन्य अफसरों ने हॉटलाइन पर इस तनाव भरी स्थिति पर भी चर्चा की थी।

जानकारी के मुताबिक 23 अक्टूबर को हुई इस बातचीत के दिन ही पाकिस्तानी सेना के जवानों ने पुंछ और झल्लाह सेक्टर के इलाकों में मोर्टार के जरिए भारी गोलाबारी की थी। इसके जवाब में भारतीय सेना अपनी कार्रवाई करते हुए नियंत्रण रेखा के पास पाकिस्तानी सेना के प्रशासनिक मुख्यालय को तबाह कर दिया। सेना के इसी ऑपरेशन के बाद सोमवार को इसकी सैटेलाइट तस्वीर सामने आई हैं।

Comments

Most Popular

To Top