Featured

यूपी: मुंह से ठांय-ठांय करने वाले दारोगा को मुठभेड़ के दौरान लगी गोली

दारोगा मनोज कुमार

मुरादाबाद। उत्तर प्रदेश के संभल में असमोली थाना इलाके में अलिया कल्याणपुर के पास शुक्रवार को पुलिस और बदमाशों के बीच हुए मुठभेड़ में एक दारोगा घायल हो गया। इसी मुठभेड़ में एक बदमाश भी घायल हो गया। आप को बता दें कि यह उत्तर प्रदेश पुलिस के वही दारोगा हैं जिन्होंने पिछले साल एक मुठभेड़ के दौरान मुंह से ठांय-ठांय की आवाज निकालकर बदमाशों को न केवल ललकारा था बल्कि एक बदमाश को पकड़ भी लिया था। इस मामले में दारोगा मनोज कुमार को उत्तर प्रदेश के डीजीपी ने इनाम भी दिया था।





खबर के मुताबिक घायल दारोगा को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां वह खतरे से बाहर बताया है। पुलिस शुक्रवार सुबह आलिया गांव की ओर गश्त कर रही थी, तभी पुलिस को एक बाइक पर दो लोग आते दिखाई पड़े। संदेह होने पर पुलिसकर्मियों ने दोनों को बाइक रोकने का इशारा किया पर उन्होंने बाइक नहीं रोकी और रफ्तार तेज कर दी। पुलिस ने सक्रियता दिखाते हुए बाइक की घेराबंदी कर दी। पुलिसकर्मियों से घिरता देख बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दिए। जिस पर पुलिसकर्मियों ने जवाबी फायरिंग की।

इस मुठभेड़ में बदमाश के पैर में गोली लगी जबकि दारोगा मनोज कुमार भी गोली लगने से जख्मी हो गए। इस वारदात का पता लगने पर हयातनगर कोतवाली तथा थाना नखासा पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। हालांकि एक बदमाश पुलिस को चकमा देने में कामयाब रहा। घायल बदमाश के पास से एक तमंचा पुलिस ने बरामद किया है।

Comments

Most Popular

To Top