Featured

अमृतसर के आसपास आतंकी मूसा के होने की आशंका, अलर्ट जारी

SSP-&-zakir-Musa

चंडीगढ़। जम्मू-कश्मीर में सक्रिय आतंकी संगठन अल-कायदा के कमांडर जाकिर मूसा को पंजाब के अमृतसर में देखे जाने की खबर है। पंजाब पुलिस को खुफिया एजेंसी से गुरुवार को इससे संबंधित इनपुट मिला, जिसके बाद राज्य में पुलिस ने अलर्ट जारी किया है।





हाल ही में पुलिस को जैश-ए-मोहम्मद के आतंकवादियों के राज्य में घुसने के इनपुट मिले थे। जिसके बाद से राज्य में हाई अलर्ट है। नवंबर की शुरुआत में आई खुफिया रिपोर्ट ने घाटी में जाकिर मूसा और हिज्बुल के मिलकर हमला करने की योजना का खुलासा किया था। जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हिज्बुल के आतंकी देखे गए थे।

गुरदासपुर के एसएसपी स्वरनदीप सिंह ने बताया कि हमें अमृतसर के पास उसके होने के इनपुट मिले थे। इसलिए हमने लोगों को सतर्क करने के लिए उसके पोस्टर जारी किए हैं और लोगों से अपील की है कि उनके पास कोई सूचना हो तो हमें तुरंत मुहैया कराएं। हमें इनपुट मिले थे कि जैश-ए-मोहम्मद के आतंकी फिरोजपुर के रास्ते पंजाब में दाखिल हो रहे हैं। जिसे देखते हुए यह कदम उठाया गया है। पुलिस बल तैनात किए गए हैं और साथ-साथ तलाशी जारी है।

गौरतलब है कि पंजाब पुलिस के काउंटर इंटेलिजेंस विंग ने बृहस्पतिवार को अलर्ट जारी कर दिया। इनपुट के अनुसार जैश-ए-मोहम्मद के आतंकी सीमा पार से दाखिल हो चुके हैं और वह दिल्ली की तरफ बढ़ रहे हैं। काउंटर इंटेलिजेंस इंस्पेक्टर जनरल ने कहा कि करीब 6-7 आतंकी फिरोजपुर से दिल्ली की ओर बढ़ रहे हैं।

Comments

Most Popular

To Top