Featured

Dassault के CEO ने राहुल के आरोपों को बेबुनियाद बताया, कहा-रिलायंस को चुनने का फैसला हमारा था

नई दिल्ली। राफेल लड़ाकू विमान सौदे पर मचा घमासान थमने का नाम नहीं ले रहा। इस विमान को बनाने वाली कंपनी Dassault Aviation के CEO Eric Trappier ने एक न्यूज एजेंसी को दिये इंटरव्यू में इस सौदे को लेकर लगाए गए कांग्रेस अध्य़क्ष राहुल गांधी के तमाम आरोपों को आधारहीन बताया है। Eric Trappier ने कहा कि मैं झूठ नहीं बोलता और मैंने पहले जो भी कहा और अब जो कह रहा हूं वह सच है और सही है। उन्होंने यह भी कहा कि Dassault Aviation-Reliance ज्वांइट वेंचर के ऑफसेट कांट्रेक्ट के बारे में पूर्व राष्ट्रपति Francois Hollande का बयान सही नहीं था। Eric Trappier के इंटरव्यू के बाद कांग्रेस ने एक बार फिर पलटवार किया है।





Eric Trappier से जब पूछा गया कि रिलायंस को ऑफसेट पार्टनर चुनने को लेकर Dassault Aviation झूठ बोल रहा है तो उन्होंने कहा, मेरी छवि झूठ बोलने वाले व्यक्ति की नहीं है। वह इस कंपनी के CEO हैं और इस पद पर आप झूठ बोलने का रिस्क नहीं ले सकते। उन्होंने कहा कि रिलायंस को चुनने का फैसला हमारा था। हम 30 अन्य कंपनियों के साथ भी काम कर रहे हैं।

Trappier ने कहा कि वह कांग्रेस अध्यक्ष की टिप्पणी से दुखी हैं। हमारा कांग्रेस पार्टी के साथ लंबा अनुभव है। भारत के साथ हमारी पहली डील 1953 में हुई थी। हम लंबे समय से भारत के साथ काम कर रहे हैं। हम किसी पार्टी के लिए काम नहीं करते। हम भारतीय वायुसेना और भारत सरकार को फाइटर जैसे रणनीतिक प्रॉडक्ट सप्लाई करते हैं और यह सबसे ज्यादा जरूरी है।

 

Comments

Most Popular

To Top