Featured

पाक ने रची पंजाब को दहलाने की साजिश, सेना प्रमुख ने चेताया

जनरल बिपिन रावत

चंडीगढ़। पाकिस्तान ने दीपावली से पहले पंजाब को दहलाने का षड्यंत्र रचा है। इस बात को लेकर थल सेना अध्यक्ष बिपिन रावन ने पंजाब पुलिस को आगाह किया है। खुफिया एजेंसियों से मिली जानकारी के बाद सूबे के सभी जिला पुलिस प्रमुखों को अलर्ट जारी किया है। जिसमें कहा गया है कि आतंकवादी किसी बड़ी वारदात को अंजाम दे सकते हैं। राज्य के डीजीपी सुरेश अरोड़ा ने इस बात की पुष्टि की है।





सूत्रों के मुताबिक खूफिया जानकारी के बाद सुरक्षा बढ़ा दी गई है और सुरक्षाबलों की अतिरिक्त तैनाती की गई है।

आर्मी चीफ ने नाभा (पटियाला) में इस बात को फिर दोहराया कि पंजाब में आतंकवाद की आग लगाने की कोशिशे हो रही हैं। दुश्मन पंजाब का माहौल खराब करने की फिराक में है। उन्होंने कहा कि केंद्र, सेना और राज्य की खुफिया एजेंसियां संपर्क में हैं। लोगों को सतर्क रहने की जरूरत है।

इससे पहले शनिवार को भारत की आंतरिक सुरक्षा के बदलते हालात विषय पर आयोजित एक सेमीनार में जनरल बिपिन रावत ने चेताते हुए कहा कि बाहरी संपर्कों के जरिए पंजाब में उग्रवाद को फिर से जीवित करने के प्रयास किए जा रहे हैं। उन्होंने आगाह करते हुए कहा कि जल्द एक्शन नहीं लिया गया तो बहुत देर हो जाएगी। मीडिया खबरों के मुताबिक उन्होंने यह भी कहा कि बाहरी लिंकों के जरिए असम में भी उग्रवाद को दोबारा जीवित करने की कोशिशें की जा रही हैं।

 

Comments

Most Popular

To Top