Featured

नोएडा पुलिस की वेबसाइट बंद, अब लें यूपी पुलिस की वेबसाइट से मदद

यूपी पुलिस वेबसाइट

नोएडा। पुलिस की वेबसाइट noidapolice.com का डोमेन नेम 25 अक्टूबर को ही एक्सपायर हो चुका है। इस वेबसाइट से जुड़ी तमाम जानकारियां अब उत्तर प्रदेश की वेबसाइट पर अपलोड कर दी गई है। बता दें कि अब लोगों को पुलिस अधिकारियों के नंबर या किसी आवेदन के लिए यूपी पुलिस की वेबसाइट पर जाकर गौतमबुद्ध नगर के सेक्शन को सेलेक्ट करना होगा।





गुमशुदा व्यक्ति या लावारिस शवों की पहचान, किराएदारों के वेरिफिकेशन, सार्वजनिक कार्यक्रमों के आयोजन की अनुमति से लेकर ई-एफआईआर जैसी तमाम सूची नोएडा पुलिस की वेबसाइट पर मुहैया थी। इस साइट पर जिले में तैनात सभी अधिकारियों और एसएचओ, फायर ब्रिगेड अधिकारियों के नंबर भी थे। इलाहाबाद पुलिस मुख्यालय के फरमान पर इस वेबसाइट का डोमेन नेम एक्सपायर होने के बाद इसे बंद कर दिया गया है।

SSP डॉ. अजयपाल शर्मी ने कहा कि अब लोगों को http://uppolice.gov.in पर जाना होगा। यहां आवेदन करने के लिए केंद्रीयकृत फॉरमेट बना हुआ है। जिसमें संबंधित जिले को क्लिक करके लोग आवेदन कर सकेंगे। इसके बाद यह सूचना संबंधित अधिकारियों तक पहुंच जाएगी।

पुलिस अफसरों के नंबर जानने के लिए यूपी पुलिस की वेबसाइट पर गौतमबुद्ध नगर के सेक्शन में जाना होगा। जहां सभी थानों के लैंडलाइन नंबर और SHO के मोबाइल नंबर भी दर्ज हैं।

Comments

Most Popular

To Top