Featured

दिल्ली पुलिस के दो दर्जन से ज्यादा ACP का तबादला

दिल्ली पुलिस हेडक्वॉर्टर

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस में तैनात दो दर्जन से ज्यादा असिस्टेंट पुलिस कमिश्नर्स (ACP) के तबादले कर दिए गए हैं। दिल्ली पुलिस के जिन अफसरों का तबादला किया गया वो इस प्रकार है-





एसीपी सुधांशु को संगम विहार, रजनीश को नरेला का कार्यभार, गोरव गुप्ता को मंगोलपुरी, विकास शेवखंड को प्रशांत विहार, एसीपी सुनील को पीजी सेल, एसपी माथुर को पश्चिम विहार, कुमार अभिषेख को पंजाबी बाग का कार्यभार, एसीपी ए वेंकटेश को सिक्योरिटी, नीरव कुमार को DIU रोहिणी, प्रज्ञा आनंद को मेट्रो, ईशान भारद्वाज को पीजी सेल आउटर डिस्ट्रिक्ट, अभिषेक गुप्ता को आईजीआई एयरपोर्ट, जितेंद्र पटेल को ऑपरेशन नॉर्थ डिस्ट्रिक्ट, क्षिप्रा गिरी को ट्रैफिक और सोमेंद्र पाल त्यागी को अमन विहार सब-डिविजन की जिम्मेदारी सौंपी गई है।

विजय सिंह को नजफगढ़, रमेश को बेगमपुर, विजय को चितरंजन पार्क, एसीपी संजीव को नेताजी सुभाष पैलेस, एसीपी एमए नौशाद को सिक्योरिटी, दिनेश कुमार को स्वरूप नगर, एससीपी सुरेश चंद को तिमारपुर, गजेंद्र कुमार को भजनपुरा, रमन लांबा को साइबर सेल का कार्यभार, जसविंदर कौर को सेकंड बटालियन और कुलबीर सिंह को छावला सब- डिविजन का एससीपी का पदभार सौंपा गया है।

 

Comments

Most Popular

To Top