Featured

जम्मू-कश्मीर: नेशनल कॉन्फ्रेंस के कार्यकर्ताओं पर आतंकी हमला, 2 की मौत, एक घायल

श्रीनगर में आतंकी हमला

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में शुक्रवार को आतंकियों ने नेशनल कॉन्फ्रेंस के तीन कार्यकर्ताओं पर हमला कर दिया, जिसमें दो की मौत हो गई। वहीं एक गंभीर रूप से घायल है। आतंकियों ने घटना को श्रीनगर के करफली मोहल्ला में अंजाम दिया। यहां एक संकरी गली में दहशतगर्दों ने खुलेआम फायरिंग करते हुए निहत्थे कार्तकर्ताओं को अपना निशाना बनाया। जम्मू-कश्मीर पुलिस इलाके में सर्च ऑपरेशन कर रही है।





श्रीनगर के एसएसपी इम्तियाज इस्माइल परे ने बताया कि आतंकी हमले में दो लोग मारे गए हैं जो किसी राजनीतिक पार्टी से जुड़े थे। हम और जानकारी मुहैया करने में जुटे हैं। कहा जा रहा है कि हमलावरों ने खुलेआम फायरिंग कर लोगों को निशाना बनाया।

गौरतलब है कि 08 अक्टूबर को यहां पंचायत चुनाव के पहले चरण के लिए वोट डाले जाने हैं। जम्मू-कश्मीर में 13 साल बाद हो रहे शहरी निकाय चुनाव में आतंकी हमले का खतरा पहले से ही था। इस चुनाव में पीडीपी और नेशनल कॉन्फ्रेंस ने आर्टिकल 35A को लेकर चुनाव का बहिष्कार किया है, पर कांग्रेस और बीजेपी ने अधिकत्तर जगहों पर अपने प्रत्याशी मैदान में उतारे हैं।

08 अक्टूबर से होने वाले शहरी स्थानीय निकाय चुनाव 16 अक्टूबर तक चार चरणों में होंगे, जबकि पंचायत चुनाव 17 नवंबर से 11 दिसंबर तक 09 चरणों में होंगे। पंचायत चुनाव आखिरी बार वर्ष 2011 में हुए थे।

Comments

Most Popular

To Top