Featured

जम्मू-कश्मीर में ईद पर छुट्टी मनाने जा रहे जवान का आतंकियों ने किया अपहरण

जवान औरंगजेब
जवान औरंगजेब (सौजन्य- ANI)

श्रीनगर। कश्मीर के शोपियां जिले में तैनात सेना के एक जवान का आतंकियों ने अपहरण कर लिया। अधिकारियों ने बताया कि प्रदेश के राजौरी जिले का रहने वाला औरंगजेब ईद के मौके पर छुट्टियों में घर जा रहा था। इस दौरान पुलवामा से आतंकियों द्वारा जवान का अपहरण कर लिया गया। उन्होंने बताया कि पुलिस और आर्मी मामले की सघन जांच कर रही है।





अधिकारियों के मुताबिक जवान औरंगजेब जम्मू-कश्मीर लाइट इनफैंट्री में था और वर्तमान में वह शोपियां के शादीमार्ग में 44 राष्ट्रीय राइफल्स शिविर में तैनात था। उन्होंने बताया कि इकाई के सेना के जवानों ने शोपियां में सुबह 9 बजे एक कार रोकी और चालक से औरंगजेब को शोपियां पहुंचाने के लिए कहा। रास्ते में कलामपोरा इलाके में आतंकियों ने गाड़ी को रोका और उसका अपहरण कर लिया। घटना की सूचना मिलते ही सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेर लिया। जवान को ढूढ़ने के लिए सर्च ऑपरेशन जारी है।

पुलिस के मुताबिक जवान ईद की छुट्टी मनाने जा रहा था तब यह घटना हुई। जवान का पता लगाने के मकसद से कार्रवाई तेज कर दी गई है। फिलहाल कोई जानकारी हासिल नहीं हो सकी है। इस घटना के पीछे किस संगठन का हाथ है यह अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है। बता दें कि पिछले साल भी आतंकियों ने सेना के एक जवान उमर फयाज के अपहरण के बाद हत्या कर दी थी। फयाज शादी में शामिल होने घर आए हुए थे। आतंकी घर से ही उठा ले गए और फिर उनकी हत्या कर दी थी।

 

Comments

Most Popular

To Top