Featured

जम्मू-कश्मीर: बारामुला में ऑपरेशन के दौरान 2 पाक आतंकी समेत 3 ढेर

बारामुला मुठभेड़
फाइल फोटो

जम्मू। जम्मू-कश्मीर के बारामुला में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ में 03 आतंकी मार गिराए गए। सूत्रों के मुताबिक ये तीनों आतंकी छिपकर सुरक्षाबलों पर हमला कर रहे थे। बुधवार से ही इन आतंकियों के छिपे होने की खबर थी। इसके बाद सुरक्षाबलों ने तलाशी अभियान शुरू किया था।





मीडिया खबरों के मुताबिक मारे गए आतंकियों में लश्कर का कमांडर सुहैल अखून भी शामिल है। इस अभियान में भारतीय सेना की 46 राष्ट्रीय राइफल, सीआरपीएफ की 53वीं बटालियन और जम्मू-कश्मीर पुलिस के SOG के जवान शामिल थे। ढेर किए गए आतंकी में 02 पाकिस्तानी और एक लोकल बताया जा रहा है।

गौरतलब है कि सुरक्षाबलों ने इस साल अब तक अल-बदर के टॉप कमांडर जीन-उल-इस्लाम समेत 14 आतंकियों को मार गिराया है। उधर दक्षिणी कश्मीर में 08, मध्य कश्मीर में 03 और उत्तरी कश्मीर में 03 आतंकी मार गिराए गए हैं। खबरों के मुताबिक तीन जनवरी को पुलवामा में हिजबुल के 03 आतंकी, 13 जनवरी को पुलवामा में अल-बदर के टॉप कमांडर जीनत उल इस्लाम समेत दो आतंकी ढेर किए गए।

21 जनवरी को बडगाम के चरार-ए-शरीर के हापतनार इलाके मे अल-बदर के 03 और 22 जनवरी को शोपियां में हिजबुल के 03 आतंकी ढेर किए गए। बता दें कि मारे गए आतंकियों में अल-बदर के पांच और हिजबुल के छह आतंकी सुरक्षाबलों के निशाना बने।

Comments

Most Popular

To Top