Featured

J&K: पाक की ‘नापाक’ फायरिंग में BSF के असिस्टेंट कमांडेंट शहीद

बीएसएफ असिस्टेंट कमांडेंट विनय प्रसाद

जम्मू। संघर्ष विराम का उल्लंघन करते हुए पाकिस्तान ने जम्मू-कश्मीर के सांबा सेक्टर में स्नाइपर हमला किया जिसमें सीमा सुरक्षा बल (BSF) के एक अफसर शहीद हो गए। यह घटना आज सुबह 10:50 बजे की है।





खबर के मुताबिक आज सुबह बीएसएफ के असिस्टेंट कमांडेंट विनय प्रसाद अपनी टीम के साथ अंतर्राष्ट्रीय बॉर्डर पर निकले थे, तभी अचानक सीमा पार ऊंचाई पर बैठे स्नाइपर ने हमला कर दिया। जिसमें असिस्टेंट कमांडेंट विनय बुरी तरह घायल हो गए। उन्हें जम्मू के सैन्य अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उन्होंने आखिरी सांस ली।

नई दिल्ली स्थित BSF मुख्यालय के प्रवक्ता के मुताबिक बीएसएफ के डीजी और सभी अधिकारियों ने असिस्टेंट कमांडेंट के सर्वोच्च बलिदान को सलाम करते हुए उन्हें श्रद्धांजलि दी है और शोक संतप्त परिवार के प्रति गहरी संवेदना प्रकट की है। और कहा है कि संकट और दुख की घड़ी में सशस्त्र बल उनके साथ है।

उधर घाटी से मिली खबरों के मुताबिक पाकिस्तानी सेना ने सुबह तकरीबन 10 बजे छोटे व भारी क्षमता वाले हथियारों का इस्तेमाल कर सुंदरबनी सेक्टर में अकारण संघर्ष विराम का उल्लंघन किया है और गोलीबारी की। भारतीय सेना ने इस कार्रवाई का मुंहतोड़ जवाब दिया।

Comments

Most Popular

To Top