Featured

J&K : कुपवाड़ा में एक आतंकी ढेर, अनंतनाग में आतंकियों ने CRPF बंकर पर ग्रेनेड फेंका, 5 जवान घायल

अनंतनाग एनकाउंटर

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़ की खबर है। कुपवाड़ा के हंदवाड़ा में चल रही इस मुठभेड़ में एक आतंकी के मारे जाने का समाचार है। उधर अनंतनाग में आतंकियों ने केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) के एक बंकर पर ग्रेनेड फेंका। आतंकियों के इस हमले में 05 जवानों के घायल होने की खबर है।





पुलिस के मुताबिक हंदवाड़ा के सुदाल गांव में आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी। इसके बाद पुलिस, सीआरपीएफ और सेना ने एक संयुक्त तलाशी अभियान चलाया। खुद को घिरता देख छिपे हुए आतंकियों ने अचानक गोलियां चलानी शुरू कर दीं। सुरक्षा बलों ने भी आतंकियों के इस हमले का मुंहतोड़ जवाब दिया। जवाबी कार्रवाई में एक आतंकी के मारे जाने की खबर है। यह समाचार लिखे जाने तक मुठभेड़ चल रही थी।

इधर अनंतनाग के बिजबेहरा जेरपुरा में आतंकियों के हमले में CRPF के 05 जवानों के घायल होने खबर है। बताया जा रहा है कि आतंकियों ने CRPF के बंकर पर ग्रेनेड फेंककर हमला किया।

बंकर में सीआरपीएफ के कई जवान मौजूद थे। पुलिस ने बताया कि घायल सेना के जवान 90 बटालियन के थे। सभी घायलों को इलाज के लिए बिजबेहारा जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। उन्होंने बताया कि घायल जवानों की पहचान ओमिंदर सिंह, पंकज कुमार, नितिन कुमार, बी कुमार और योगिंदर सिंह के तौर पर हुई है।

Comments

Most Popular

To Top