Featured

घाटी में पंचायत चुनाव के मद्देनजर आतंकियों ने बनाया CRPF शिविर को निशाना, हवलदार शहीद

CRPF कैंप पर हमला

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) के एक नव-निर्मित शिविर पर आतंकवादियों ने हमला कर दिया। इसमें एक हेड कांस्टेबल शहीद हो गए। सैन्य अधिकारियों के मुताबिक पुलवामा में काकपोरा रेलवे स्टेशन के पास स्थित सीआरपीएफ की 183वीं बटालियन के शिविर पर हमला किया गया। आतंकियों ने पहले अंडर बैरल ग्रेनेड लॉन्चर (UBGL) दागे और उसके बाद स्वाचालित हथियारों से फायरिंग की। हमले में तीन जवान भी घायल हो गए।





अधिकारियों के मुताबिक 183वीं वाहिनी की डेल्टा कंपनी के हेड कांस्टेबल चंद्रिका प्रसाद व अन्य घायल वानों को निकटवर्ती अस्पताल ले जाया गया। हेड कांस्टेबल चंद्रिका प्रसाद अपने साथी जवानों के साथ ड्यूटी करने के लिए काकपोरा पहुंचे थे।

कहा जा रहा है कि पंचायत चुनाव में भारी मतदान से हताश आतंकियों ने सीआरपीएफ के शिविर को निशाना बनाया। घटना के बाद सीआरपीएफ जवानों ने क्षेत्र को घेर लिया और तलाशी अभियान शुरू की।

उधर, जम्मू से प्राप्त समाचार के अनुसार भारत-पाक अंतर्राष्ट्रीय सीमा पर BSF का एक जवान संदिग्ध हालात में लापता हो गया। बीएसएफ अधिकारियों ने जवान की गुमशुदगी की रिपोर्ट परगवाल पुलिस चौकी में दर्ज करवा दी है। कांस्टेबल साहेब मंडल पश्चिम बंगाल का निवासी है।

Comments

Most Popular

To Top