Featured

हरियाणा पुलिस ने अपने पदक विजेताओं को किया सम्मानित

चंडीगढ़। राष्ट्रमंडल खेलों के पदक विजेताओं को सम्मानित करने का सिलसिला बना हुआ है। गुरुवार को हरियाणा पुलिस ने अपने चार खिलाड़ियों को सम्मानित किया। गौरतलब है कि हरियाणा पुलिस के चार खिलाड़ियों विकास कृष्ण, मौसम खत्री, बबीता फौगाट और सीमा अंतिल ने हाल ही में संपन्न राष्ट्रमंडल खेलों में पदक जीतकर हरियाणा पुलिस के साथ-साथ प्रदेश और देश का नाम पूरी दुनिया में रोशन किया है।





हरियाणा पुलिस में उप पुलिस अधीक्षक (DSP) विकास कृष्ण ने मुक्केबाजी में स्वर्ण पदक जीता। उपनिरीक्षक (SI) मौसम खत्री ने कुश्ती में रजत, और उप निरीक्षक (ASI) बबीता फौगाट ने कुश्ती में रजत तथा उप निरीक्षक सीमा अंतिल (ASI) ने डिस्कस थ्रो में रजत पदक जीता।

हरियाणा पुलिस के महानिदेशक बी. एस. संधू ने स्वर्ण पदक विजेता विकास कृष्ण को 5 लाख रुपये और प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया। रजत पदक विजेताओं मौसम खत्री, बबीता फौगाट और सीमा अंतिल को 3-3 लाख रुपये का चेक और प्रशस्ति पत्र प्रदान किया गया।

इस अवसर पर पुलिस महानिदेशक बी.एस. संधू ने खिलाड़ियों की प्रशंसा करते हुए कहा कि जकार्ता में होने वाले एशियाई खेलों में हरियाणा पुलिस का जो भी खिलाड़ी स्वर्ण पदक जीत कर लाएगा उसे विभाग की तरफ से 10 लाख रुपये का पुरस्कार दिया जाएगा। रजत और कांस्य पदक जीतने वाले खिलाड़ियों को 7 और 5 लाख रुपये का पुरस्कार दिया जाएगा।

Comments

Most Popular

To Top