Featured

CRPF करा रहा है विद्यार्थियों को भारत दर्शन

जम्मू। अपनी जनसेवक छवि के अनुरुप केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) सदैव स्थानीय जनता की मदद, उसके मौलिक तथा सांस्कृतिक विकास के लिए तत्पर रहती है। गत वर्ष CRPF जम्मू सैक्टर के द्वारा इसी उद्देश्य को ध्यान में रखते हुए जम्मू संभाग के विभिन्न जिलों में फुटबाल प्रतियोगिता का आयोजन किया गया था।





उधमपुर जिले के शिक्षा सस्थानों के मध्य आयोजित इस प्रतियोगिता की विजेता टीम “केन्द्रीय विद्यालय उधमपुर” को CRPF जम्मू सैक्टर के द्वारा आयोजित भारत दर्शन के लिए गत 11 मई को जम्मू से रवाना किया गया। इस यात्रा के दौरान बच्चों को भुवनेश्वर, पुरी एवं कटक के पर्यटक/दार्शनिक स्थलों का भ्रमण कराया जायेगा।

यात्रा की सम्पूर्ण व्यवस्था CRPF के द्वारा की जा रही है। 187 बटालियन CRPF के द्वारा व्यवस्थित इस यात्रा के प्रस्थान समय आयोजित कार्यक्रम में एस. सम्बाना, उपायुक्त, के.वी.एस. (आर.ओ.), जम्मू ने अपनी गरिमामयी उपस्थिति दी और विद्यार्थियों को शुभकामनाओं के साथ विदा किया। इस मौके पर उन्होंने CRPF के प्रयासों की सराहना की। इस मौके पर 187 बटालियन के द्वितीय कमान अधिकारी सोमनाथ महाराणा के अतिरिक्त CRPF के अन्य अधिकारी व कार्मिक मौजूद थे ।

 

Comments

Most Popular

To Top