Featured

BSF  ने लिया असिस्टेंट कमांडेंट की शहादत का बदला, 3 पाक रेंजर्स ढेर

बीएसएफ
फाइल फोटो

जम्मू। सीमा सुरक्षा बल (BSF) ने अपने असिस्टेंट कमांडेंट विनय प्रसाद की शहादत का बदला कुछ ही घंटों मे लिया है। जम्मू फ्रंटियर के सांबा-कठुआ सेक्टरों में की गई जवाबी कार्रवाई से पाकिस्तान की दो चौकियां तबाह कर दी। इस जवाबी कार्रवाई में पाकिस्तान के तीन रेंजर्स मारे गए।





बीएसएफ सूत्रों ने कहा कि पाकिस्तान को हमारे जवाब से अच्छा खासा नुकसान पहुंचा है। बता दें कि पिछले मंगलवार को पाकिस्तान के स्नाइपर हमले में बीएसएफ के असिस्टेंट कमांडेंट विनय प्रसाद बुरी तरह जख्मी हो गए थे और अस्पताल में इलाज के दौरान उन्होंने अंतिम सांस ली थी।

खबर के मुताबिक गोलीबारी से सीमा से सटे इलाकों में दहशत व तनाव का माहौल है। पाकिस्तान ने पंसर सीमा चौकी पर स्नाइपर अटैक के बाद भारत की 06 पोस्टों पर पहाड़पुर चौकी के सामने से मोर्टार दागने शुरू कर दिए थे। जिन चौकियों को पाकिस्तान ने निशाना बनाया वे रिहायशी इलाकों से सटी हैं। बीएसएफ ने गोलाबारी का मुंहतोड़ जवाब दिया।

बीएसएफ के प्रवक्ता ने कहा हम सीमा पार हो रही गतिविधियों पर नजर रख रहे हैं। गौरतलब है कि कई बार गोलाबारी की आड़ में घुसपैठ होती है और पाकिस्तान इसी फिराक में रहता है कि वह उसी का फायदा उठा कर सीमापार से आतंकी घुसपैठ कराए।

 

 

Comments

Most Popular

To Top