Featured

BSF कर रहा है मरीजों के तीमारदारों की मदद

BSF ने रैन बसेरा से की मदद

नई दिल्ली। सीमा सुरक्षा बल (BSF) रैन बसेरे की शुरुआत कर मरीजों की तीमारदारों की मदद कर रहा है। BSF Wives Welfare Association की अध्यक्ष गीता मिश्रा ने नई दिल्ली से सफदरजंग अस्पताल में रैन बसेरे का शुभारंभ किया। यह रैन बसेरा 20 बिस्तरों वाला है। इसमें बाहर से आए मरीजों के तीमारदार, परिजन व रिश्तेदार दिल्ली की ठिठुरा देने वाली सर्दी में आसरा ले सकेंगे। कार्यक्रम के दौरान सफदरजंग अस्पताल के मेडिकल सुप्रीटेंडेंट डॉ. राजेंद्र सिंह तथा अन्य चिकित्सक मौजूद थे।





BSF ने रैन बसेरा से की मदद

बीएसएफ के प्रवक्ता ने बताया कि BSF Wives Welfare Association (बावा) इस तरह के कई कल्याणकारी कार्यक्रमों का आयोजन पूरी निष्ठा और कर्मठता के साथ करता रहता है। सफदरजंग अस्पताल के इस रैन बसेरे में सुरक्षा बल द्वारा बिस्तर, कंबल, पेयजल, साफ-सुथरा रहन-सहन, मनोरंजन के लिए टीवी तथा सर्दी से बचाव के लिए पूरे इंतजाम किए हैं।

प्रवक्ता के मुताबिक यह रैन बसेरा हर वर्ष की तरह इस वर्ष भी मार्च, 2019 तक दिन रात चलता रहेगा। वास्तव में यह रैन बसेरा बावा के सभी पदाधिकारियों, मुख्यालय के चिकित्सालय, 95वीं वाहिनी के कमांडेंट तथा उनकी टीम के प्रयासों का प्रतिफल है।

Comments

Most Popular

To Top