Featured

लालगढ़ में तैनात सेना के जवान ने खुद को गोली मारी, मौके पर ही मौत

शव को ले जाते जवान
शव को ले जाते जवान (सौजन्य- गूगल)

श्रीगंगानगर। एक बार फिर सेना के जवान ने अपने ही हाथों अपनी जिंदगी खत्म कर ली। मीडिया खबरों के मुताबिक श्रीगंगानगर के लालगढ़ थाना इलाके में सेना के एक जवान ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। जवान का नाम मुकेश प्रसाद बताया गया है और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने शव को अस्पताल की शवगृह में भेजा दिया है। जवान के परिजनों को इसकी सूचना दे दी गई है।





वारदात श्रीगंगानगर के लालगढ़ छावनी में गुरुवार सुबह हुई। महाराष्ट्र के शिवाजी नगर स्थित भद्रावती निवासी जवान मुकेश प्रसाद पिछले एक साल से लालगंढ़ में तैनात था। पिछले कई दिनों से वह मानसिक रूप से परेशान था। इसका उसने एक दो बार इलाज भी करवाया था।

बताया जाता है कि जवान मुकेश प्रसाद सुबह अपने क्वार्टर से बाहर निकला और क्वार्टर गार्ड में चला गया। वहां उसने बंदूक लेकर उसे अपने गले से सटाकर फायर कर दिया। फायर इतना शक्तिशाली था कि गोली सिर के आर-पार हो गई।

लालगढ़ थाने को करीब 11 बजे पूरे मामले की जानकारी दी गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और एफएसएल टीम के साथ जांच पड़ताल की। गुरुवार शाम 6 बजे जवान के शव को श्रीगंगानगर के राजकीय अस्पताल के शवगृह में लाकर रखा गया।

Comments

Most Popular

To Top