Featured

सुब्रतो पार्क में AFWWA ने किया मेले का आयोजन

वायु सेना पत्नी कल्याण संघ (AFWWA) द्वारा आयोजित मेला

नई दिल्ली। वायु सेना पत्नी कल्याण संघ (AFWWA) द्वारा आयोजित मेले के प्रति दर्शकों में गजब का उत्साह है। मेला सुब्रतो पार्क में आयोजित किया गया है। बिक्री और प्रदर्शनी के लिए विभिन्न वस्तुएं स्टालों में लगाई गई हैं। उत्तर भारत के विभिन्न स्टेशनों से तैयार माल को करीब 100 स्टालों पर यहां प्रदर्शित किया गया है। कहा जा सकता है कि इस प्रांगण में उत्तर भारत की विभिन्न वस्तुएं एक छत के नीचे उपलब्ध कराई गई हैं।





वायु सेना पत्नी कल्याण संघ (AFWWA) द्वारा आयोजित मेला

उत्सवनुमा मौहाल में समारोह की शुरुआत AFWWA की 47 स्थानीय अध्यक्षाओं के साथ सुब्रतो पार्क में हुई। यह आयोजन दो दिन तक चलेगा। बोर्ड की मीटिंग की अध्यक्षता AFWWA की अध्यक्ष तथा एयरचीफ मार्शल की पत्नी कमलप्रीत धनोआ ने की। समारोह में भविष्य की योजनाओं सहित विभिन्न गतिविधियां तैयार की गई हैं।

पहले दिन के आयोजन में मुख्य आकर्षण grand fete और मेला रहा। दिवाली से पहले लगाए गए इस मेले में महिलाएं और बच्चों उमंग और उत्साह के साथ भाग ले रहे हैं तथा खरीदारी कर रहे हैं।

इस आयोजन पर AFWWA (Regional) की अध्य़क्ष और पश्चिमी एयर कमान के प्रमुख की पत्नी देविका हरि कुमार ने कहा कि उन्हें खुशी है कि यह संगठन हमें भविष्य की योजनाओं पर चर्चा करने और वर्तमान वर्ष में किए गये कार्यों की समीक्षा करने का मौका देता है। गौरतलब है कि इस दो दिवसीय कार्यक्रम में आम नागरिक भी हिस्सा ले सकते हैं। मेले से होने वाली आय कल्याणकारी कार्यों पर खर्च की जाती है।

Comments

Most Popular

To Top