Featured

जम्मू-कश्मीर के त्राल से आतंकियों ने पुलिस अधिकारी को किया अगवा

भारतीय सेना
भारतीय जवान (फाइल फोटो )

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के त्राल से आतंकियों ने एक पुलिस अधिकारी (एसपीओ) को अगवा कर लिया है। परिवार वालों का कहना है कि बीती रात कश्मीर के त्राल से उसको आतंकी उठा ले गए। अब तक इस बात का पता नहीं चल सका है कि आतंकी अगवा कर पुलिस अधिकारी को कहां लेकर गए हैं। मुदासिर अहमद नाम का यह पुलिस कर्मी अवंतिपुरा के राशिपुरा में तैनात था। पुलिस के मुताबिक मुदासिर को अगवा किए जाने की घटना की पुष्टि की जा रही है और मामले की जांच जारी है।





जम्मू-कश्मीर के डीजीपी एसपी वैद ने बताया- हम मामले की जांच कर रहे हैं। उसके परिवार ने बताया कि वह एक रिश्तेदार के यहां गए हुए थे। बता दें कि कश्मीर में पिछले कुछ दिनों के दरम्यान आतंकी लगातार सुरक्षाबलों और पुलिस कर्मियों को अपना टारगेट बनाते हुए अपहरण को अंजाम दे रहे हैं। कुछ दिने पहले आतंकियों ने जावेद अहमद डार नाम के एक जवान को अगवा कर उसकी हत्या कर दी थी। जवान डार का शव कुलगाम में मिला था।

भारतीय सेना के ऑपरेशन ऑलआउट से आतंकी बौखलाए हुए हैं और यही वजह है कि वो अब पुलिस वालों को अगवा करने की नीति पर काम कर रहे हैं। पिछले महीने आतंकियों ने ईद के एक दिन पहले सेना के जवान औरंगजेब का उस वक्त अपहरण कर लिया था जब वह ईद मनाने के लिए अपने घर जा रहा था। आतंकियों ने बाद में उनकी निर्मम हत्या कर दी थी।

Comments

Most Popular

To Top