Featured

किस्टारम कांड से जुड़े हो सकते हैं गिरफ्तार 7 नक्सलियों के तार

जंगल में नक्सली

रायपुर। किस्टारम क्षेत्र से गिरफ्तार सात नक्सल आरोपियों के तार कुछ दिन पूर्व किस्टारम में किए गए धमाके से जुड़े होने की बात निकलकर सामने आई है। इस वारदात में सीआरपीएफ के 09 जवान शहीद हो गए थे। जब इनसे पूछताछ की गई तो साफ हुआ कि सभी नक्सली के जनमिलिशिया के सदस्य बताए गए हैँ।





एसपी अभिषेक मीणा के मुताबिक सभी आरोपियों के विरुद्ध थाना किस्टारम में गंभीर अपराध के मामले दर्ज हैं। वहीं, गत 13 मार्च को कांसाराम नाले के पास एंटी लैंड माइंस वाहन को उड़ाने के मामले में इन सातों आरोपियों की सक्रिय भूमिका रही है। मालूम हो कि शनिवार को तलाशी अभियान के दौरान सीआरपीएफ, DRG की संयुक्त पार्टी ने तलाशी के दौरान किस्टारम के जंगल से मिलिशिया सदस्य कोमरम सादे उर्फ सहदेव, मड़कम जोगा, मड़कम हिड़मा, मड़कम गंगा, बंजाम आयता, बंजाम सिंगा व माडवी सुक्का सभी निवासी ग्राम पामलूर थाना किस्टारम को गिरफ्तार किया था।

नक्सलियों द्वारा इन सदस्यों को संतरी ड्यूटी के अलावा पुलिस दल पर निगरानी रखने की जिम्मेदारी दी गई थी। पूछताथ में किस्टारम मामले के बारे में पुलिस ने महत्वपूर्ण जानकारियां मिलने का दावा है। वहीं एक नक्सली नेता के मारे जाने की बात भी बताई जा रही है।

Comments

Most Popular

To Top