Featured

पुलवामा में सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़ में 3 आतंकी ढेर

पुलवामा में मुठभेड़
भारतीय जवान (फाइल फोटो )

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में सेना ने मुठभेड़ में तीन आतंकी को मार गिराया है। सेना ने मुठभेड़ के दौरान तीनों आतंकियों को एक घर में घेर लिया था। शुक्रवार सुबह भी कुपवाड़ा में सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई, इस मुठभेड़ में सेना ने एक आतंकी को मार गिराया। बताया जा रहा है कि इस मुठभेड़ के दौरान इलाके में भारी हिंसक प्रदर्शन हुए हैं, जिसके बाद यहां इंटरनेट सेवाओं पर रोक लगाने के साथ बड़ी संख्या में सुरक्षाबलों को तैनात किया गया है।





पुलिस विभाग के सूत्रों के मुताबिक सुरक्षा एजेंसियों को पुलवामा के मुख्य शहर के पास स्थित छतपोरा मोहल्ले में आतंकियों के एक दल के मौजूद होने की सूचना मिली थी। इन सूचना के बाद इलाके में सेना की 55 राष्ट्रीय राइफल्स, जम्मू-कश्मीर पुलिस की SOG और CRPF के जवानों के द्वारा संयुक्त रूप से गहन तलाशी अभियान शुरू किया गया।

मालूम हो कि सेना ने जिस नवीद जट के पुलवामा में छिपे होने की आशंका जताई है, उसपर पत्रकार शुजात बुखारी की हत्या में शामिल होने का आरोप है। 14 जून को श्रीनगर में पत्रकार शुजात बुखारी की हत्या मामले में पुलिस ने गुरुवार को ही 04 आतंकियों की पहचान किए जाने का दावा किया था, जिसमें नवीद जट के अलावा तीन अन्य आतंकी भी शामिल थे।

 

Comments

Most Popular

To Top