Featured

दिल्ली पुलिस में 23 अधिकारियों के ट्रांसफर

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस में 23 इंस्पेक्टर्स के ट्रांसफर किए गए हैं। इनमें से कई अफसरों को लंबे समय बाद थानों की जिम्मेदारी दी गई है। वहीं, अन्य को वर्तमान तैनाती से हटाकर दूसरे थानों में स्थानांतरित किया गया है।





दिल्ली पुलिस मुख्यालय द्वारा जारी सूची के अनुसार बदरपुर के थानाध्यक्ष अजय कुमार सिंह को भलस्वा डेयरी का थानाध्यक्ष बना दिया गया है। अलीपुर के थानाध्यक्ष सुरेश कुमार अब बाबा हरिदास नगर के थानाध्यक्ष होंगे तथा सीआरपार्क में तैनात एटीओ सुहैब अहमद को बदरपुर का थानाध्यक्ष बनाया गया है। बाबा हरिदास नगर के थानाध्यक्ष अशोक कुमार कोे हटाकर ख्याला थाने की जिम्मेदारी दी गई है। ख्याला के थानाध्यक्ष सुनील कुमार बामनिया अब अलीपुर थाने की कमान संभालेंगे।

मुखर्जी नगर के थानाध्यक्ष संभालेंगे राष्ट्रपति भवन, स्पेशल ब्रांच

मुखर्जी नगर के थानाध्यक्ष अनिल कुमार को राष्ट्रपति भवन,स्पेशल ब्रांच में तैनात किया गया है। रमेश सिंह मुखर्जी नगर के थानाध्यक्ष होंगे तथा गुलाबीबाग के थानाध्यक्ष अभिनेंद्र सिंह अब पुलिस ट्रेनिंग स्कूल द्वारका की कमान संभालेंगे। यातायात में तैनात सतेंद्र सिंह को गुलाबीबाग का थानाध्यक्ष बनाया गया है।
शकरपुर के थानाध्यक्ष वीरेंद्र शर्मा को विजिलेंस, राष्ट्रपति भवन में तैनात इंस्पेक्टर नरेंद्र कुमार त्यागी को शकरपुर का थानाध्यक्ष, गोविंदपुरी के थानाध्यक्ष संजय भारद्वाज को सब्जीमंडी थाने की जिम्मेदारी दी गई है। नेब सराय के थानाध्यक्ष कुलदीप सिंह को गोविंदपुरी का थानाध्यक्ष, दक्षिण जिला में तैनात गोविंद चैहान को नेब सराय का थानाध्यक्ष बनाया गया है। शाहबाद डेयरी के इंस्पेक्टर इंवेस्टिगेशन राजेंद्र सिंह को रानीबाग का थानाध्यक्ष, पीसीआर में लंबे समय से तैनात अवतार सिंह रावत को नंद नगरी का थानाध्यक्ष बनाया गया है।

आनंद विहार के थानाध्यक्ष मलकीत सिंह को सिक्योरिटी, दरियागंज थाने में तैनात इंस्पेक्टर इंवेस्टिगेशन चंद्र भान अब आनंद विहार के थानाध्यक्ष होंगे। नजफगढ़ थाने के थानाध्यक्ष नरेश को स्पेशल ब्रांच, द्वारका सेक्टर 23 के एटीओ सुनील कुमार को थानाध्यक्ष नजफगढ़, तथा स्वरूप नगर के थानाध्यक्ष सतीश कुमार जसोरिया को पहली बटालियन, लाइसेंसिंग में तैनात सुभाष को स्वरूप नगर का थानाध्यक्ष तथा अमरीक राज का तबादला लाइसेंसिंग में किया गया है।

Comments

Most Popular

To Top