Featured

उत्तर प्रदेश में 11 आईपीएस अफसरों का तबादला

IPS

लखनऊ। उत्तर प्रदेश सरकार ने भारतीय पुलिस सेवा के 11 अफसरों का तबादला किया है। इस ट्रांसफर से 7 जिलों के पुलिस कप्तान भी बदल दिये गये हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी सहित उसके पास के दो जिलों के एसपी भी बदले गये हैं।





सरकार ने वाराणसी के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (SSP) आरके भारद्वाज को डीजीपी मुख्यालय लखनऊ से संबद्ध कर दिया है। भारद्वाज की जगह पर सीतापुर में SSP सुरेश राव आनंद कुलकर्णी को वाराणसी का SSP बनाया गया है वहीं उपेंद्र कुमार अग्रवाल को एसपी, डीजीपी आफिस से हटाकर SSP सहारनपुर बनाया गया है। सहारनपुर के SSP बबलू कुमार को मथुरा का SSP बनाकर नई तैनाती दी है।

मथुरा के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रभाकर चौधरी को सीतापुर तथा हमीरपुर के एसपी दिनेश कुमार पी को शामली का एसपी बनाया गया है। जौनपुर के एसपी केशव चौधरी को एसपी आरटीसी, चुनार के पद पर नई तैनाती दी गई है।

इसी तरह शामली के एसपी देवरंजन वर्मा को सेनानायक 37वीं वाहिनी बनाया गया है। आईपीएस अजय कुमार सिंह सेनानायक 20वीं वाहिनी पीएसी आजमगढ़ को एसपी हमीरपुर, महेन्द्र यादव एसपी आरटीसी चुनार को एसपी ट्रेनिंग के पद पर तैनात किया गया है।

Comments

Most Popular

To Top