Featured

दिल्ली पुलिस में 10 अफसरों को मिली नई पोस्टिंग

दिल्ली पुलिस हेडक्वॉर्टर
दिल्ली पुलिस मुख्यालय (फाइल फोटो)

नई दिल्ली। केन्द्रीय गृह मंत्रालय के आदेश पर दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल ने दस पुलिस अफसरों को नई पोस्टिंग की मंजूरी दी है। इनमें से अधिकांश अफसर दूसरे राज्यों और केन्द्र शासित प्रदेशों से स्थानांतरित होकर दिल्ली आए हैं।





आदेश के मुताबिक स्पेशल ब्रांच के एडीशनल कमिश्नर राजीव रंजन को क्राइम ब्रांच भेजा गया है वहीं एडीशनल कमिश्नर (हेडक्वार्टर) आरए संजीव को जनरल एडमिनिस्ट्रेशन डिपार्टमेंट में तैनाती दी गई है। ट्रैफिक की सेंट्रल रेंज के डीसीपी दिनेश कुमार गुप्ता को रेलवे पुलिस का डीसीपी तथा राष्ट्रपति भवन में तैनात एडीशनल डीसीपी हरीश एचपी को साउथ-ईस्ट डिस्ट्रिक्ट में एडीशनल डीसीपी-2 बनाया गया है। सिक्योरिटी में तैनात एडीशनल डीसीपी पंकज कुमार को लाइसेंसिंग विभाग में भेजा गया है।

अन्य राज्यों और केन्द्रशासित प्रदेशों से स्थानांतरित होकर दिल्ली आए सीनियर अफसरों की भी नई नियुक्ति को मंजूरी दी गई है। अब अरुणाचल प्रदेश से आए सीके मैन को सशस्त्र पुलिस में अतिरिक्त कमिश्नर, गोवा से आए सुमन गोयल स्पेशल ब्रांच में डीसीपी, चंडीगढ़ से आए डाक्टर ईश सिंघल को ट्रैफिक पुलिस में डीसीपी बनाया गया है। साथ ही अंडमान निकोबार से आए परमिंदर सिंह को दक्षिणी जिले में अतिरिक्त डीसीपी-2 तथा उर्विजा गोयल को भी केन्द्रीय जिले में अतिरिक्त डीसीपी-2 बनाया गया है।

Comments

Most Popular

To Top